लॉक हुई ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट, इस फिल्म से लेगी टक्कर

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब उनकी ये एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है क्योंकि मेकर्स की तरफ से सिंघम की तीसरी किस्त यानी सिंघम 3 की रिलीज डेट (Singham Again Release Date) का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि अजय की सिंघम अगेन सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स की अगली किस्त सिंघम अगेन को लेकर इस वक्त जबरदस्त हाइप बना हुआ है। अजय देवगन (Ajay Devgn) को सिंघम के अवतार में वापसी करते हुए देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। लंबे वक्त से सिंघम अगेन की रिलीज डेट (Singham Again Release Date) को लेकर सस्पेंस के बादल मंडरा रहे थे।

लेकिन अब रोहित शेट्टी ने इसके राज से पर्दा उठा दिया है और सिंघम अगेन की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि अजय की ये फिल्म कब रिलीज होगी।

सिंघम अगेन की रिलीज डेट का हुआ एलान

अजय देवगन की सिंघम अगेन (Singham Again) को लेकर इस समय खूब चर्चा चल रही है। इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही इस मूवी को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। ऐसा माना रहा था कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। लेकिन अब खुद डायरेक्टर ने फिल्म की रिलीज की आधिकारिक घोषणा कर दी है। 

शुक्रवार को रोहित ने सोशल मीडिया पर फैंस को सिंघम अगेन को लेकर बड़ी खुशखबरी दी है और इसके मुताबिक ये फिल्म अब इस साल दीवाली के खास अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इंस्टाग्राम पर रोहित ने सिंघम अगेन के नए पोस्टर के साथ लिखा है- शेर आंतक मचाता है और घायल शेर तबाही।

थिएटर्स में हमारी फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाएं। इस तरह से उन्होंने सिंघम अगेन को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है। 

इस फिल्म से होगा सिंघम अगेन का क्लैश

अजय देवगन का बॉक्स ऑफिस क्लैश में रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है और सिंघम अगेन के जरिए वह इसे बरकरार रखना चाहेंगे। क्योंकि अब सिंघम अगेन का बॉक्स ऑफिस क्लैश कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 से होने वाला है, जो दीवाली पर इसी साल रिलीज होनी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com