Elon Musk ने Tesla AI से जुड़े खास शख्स का शुक्रिया किया अदा

टेस्ला सीईओ एलन मस्क आए दिन अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी कड़ी में मस्क का एक लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। लगभग 6 घंटे पहले एक्स हैंडल शेयर किए इस पोस्ट में मस्क ने अपने यूजर्स को एक खास शख्स से मिलवाने की कोशिश की है। एलन मस्क अपने एक लेटेस्ट पोस्ट में लिखते हैं शुक्रिया अशोक!

कौन है अशोक, जिसे एलन मस्क कह रहे थैंक्स

एलन मस्क अपने एक लेटेस्ट पोस्ट में लिखते हैं, शुक्रिया अशोक! यह वह शख्स है, जिसने टेस्ला एआई/ऑटोपाइलेट टीम को सबसे पहले जॉइन किया था और आखिर में सभी एआई/ऑटोपायलट सॉफ्टवेयर का नेतृत्व करने तक पहुंचा

मस्क आगे लिखते हैं कि अशोक और हमारी बेहतरीन टीम के बिना हम दूसरों की तरह केवल एक कार कंपनी ही होते। जो ऑटोनॉमी सप्लायर की तलाश में होते, जो कि असल में मौजूद ही नहीं है।

वैसे, मैंने कभी सुझाव नहीं दिया कि वह कुछ भी कहें और मुझे नहीं पता था कि उन्होंने ऐसा कुछ लिखा है। मैनें इसे केवल 10 मिनट पहले ही देखा था।

अशोक ने टेस्ला सीईओ के लिए लिखा था खास नोट

दरअसल, एलन मस्क ने अशोक को उनके खास नोट के लिए धन्यवाद कहा है। अशोक ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से Elon and AI at Tesla को लेकर एक स्पेशल पोस्ट तैयार किया है।

उन्होंने इस पोस्ट में बताया है कि ऑटोपायलट की शुरुआत एक बेहद छोटे कंप्यूटर पर हुई थी, जिसमें केवल 384 KB मेमोरी और बहुत कम कंप्यूटिंग क्षमता थी।

अशोक ने बताया कि टेस्ला में AI और स्वायत्तता के मुख्य चालक मस्क रहे हैं। उन्होंने हमेशा हमें महान चीजें हासिल करने के लिए प्रेरित किया है। वह भी तब भी जब ऐसे विचार उस समय मुश्किल थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com