नप के पूर्व चेयरमैन अशोक गुप्ता से गैंगस्टर नंदू ने मांगी दो करोड़ की रंगदारी

नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार शाम करीब 6 बजे उनके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आई। उन्होंने यह कॉल रिसीव की तो कॉल करने वाले ने खुद को गैंगस्टर नंदू बताया और दो करोड़ रुपये देने की मांग की।

बहादुरगढ़ नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष व गणपति धाम के प्रधान अशोक गुप्ता को व्हाट्सएप कॉल कर गैंगस्टर नंदू ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी न देने पर इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी जैसा हाल करने की धमकी दी है। यह कॉल व्हाट्सएप के जरिए की गई। 

अशोक गुप्ता बहादुरगढ़ की अनाज मंडी के निवासी है और फिलहाल मुल्तान नगर, नई दिल्ली में रहते हैं। अशोक गुप्ता ने दिल्ली के पश्चिम विहार थाना में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार शाम करीब 6 बजे उनके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आई। उन्होंने यह कॉल रिसीव की तो कॉल करने वाले ने खुद को गैंगस्टर नंदू बताया और दो करोड़ रुपये देने की मांग की। रंगदारी न देने पर इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी जैसा हाल करने की धमकी दी गई। इससे वह घबरा गए। उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत पश्चिम विहार थाना पुलिस को की। पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 383 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अभी अशोक गुप्ता की तरफ से किसी तरह की सिक्योरिटी की मांग नहीं की गई है। मांग की जाती है तो उन्हें सिक्योरिटी उपलब्ध करा दी जाएगी।

बता दें कि 25 फरवरी की शाम बहादुरगढ़ में बराही फाटक के पास पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उनके समर्थक जयकिशन दलाल की भी गोलियां लगने से मौत हो गई थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ब्रिटेन में बैठे कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करके ली थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों आशीष और सौरव को गोवा के एक होटल से गिरफ्तार किया था। दोनों झज्जर की जेल में बंद है। इस मामले में पुलिस ने शूटरो को गाड़ी उपलब्ध कराने के आरोप में बिजवासन के रहने वाले धर्मेंद्र को भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com