डेब्यू करने से पहले Pashmina Roshan को भाई Hrithik Roshan से मिली खास सलाह

शाहिद कपूर मृता राव और एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी की रोमांटिक फिल्म इश्क-विश्क का अब दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है जिसमें पूरी फिल्म कास्ट को बदल दिया है। फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ( Pashmina Roshan) नजर आने वाली हैं। इस मूवी के जरिए वह फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी ।

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन और संगीतकार राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं। ये फिल्म साल 2003 में आई शाहिद कपूर की रोमांटिक फिल्म इश्क-विश्क का दूसरा वर्जन है।

शाहिद के साथ फिल्म में अमृता राव और एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी नजर आई थी। ऐसे में अब 21 साल बाद मूवी का दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है, जिसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटिड हैं। ऐसे में मंगलवार को फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया। इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और निर्माता-निर्देशक साथ नजर आए। इस दौरान पश्मीना रोशन ने फैमिली और भाई ऋतिक रोशन को लेकर खुलकर बात भी की।

इश्क विश्क प्यार व्यार गाना हुआ रिलीज

इश्क विश्क रिबाउंड के टाइटल ट्रैक इश्क विश्क प्यार व्यार को सोनू निगम, निकिता गांधी और मेलो डी ने गाया है। वहीं, गाने के बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं और म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है।  हिंदी सिनेमा में रोशन परिवार की विरासत काफी लंबी रही है। इस परिवार से फिल्मकार राकेश रोशन, संगीतकार राजेश रोशन और अभिनेता ऋतिक रोशन का खास मुकाम है।

अब इस परिवार की एक नई सदस्य भी कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में रोशन परिवार की विरासत के दबाव पर पश्मीना ने कहा, ‘अपने नाम के साथ रोशन जुड़े होने का मुझे गर्व है। मैं स्वयं को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे उनके सुझाव मिलते हैं। दबाव इस इस बात का है कि उन्होंने अपने काम से जो विरासत बनाई है, उस पर खरी उतर सकूं। उनकी तरह लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने का दबाव है।’

ऋतिक रोशन ने दिए पश्मीना को कई सुझाव

भाई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से मिले सुझाव पर भी पश्मीना ने कहा, ‘वह हमेशा मुझसे कहते हैं कि जो काम करो, उसमें प्रामाणिकता लाओ। उसमें अपनी क्षमता का शत-प्रतिशत दो। अगर आप ये दोनों चीजें करती हैं, तो आप इंडस्ट्री में सेट हो।’

कब रिलीज होगी फिल्म

निपुण अविनाश धर्माधिकारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com