यूपी मेट्रो भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL) की ओर से असिस्टेंट मैनेजर पब्लिक रिलेशन ऑफिस असिस्टेंट मेंटेनर सहित विभिन्न पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से तुरंत ही अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 11 12 एवं 14 मई 2024 को आयोजित की जाएगी।

 उत्तर प्रदेश मेट्रो में विभिन्न पदों के अंतर्गत कुल 439 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती हो रही है। इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 11, 12 एवं 14 मई 2024 को किया जाना है। इस परीक्षा के लिए अब आवेदनकर्ताओं के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में भाग लेने के लिए फॉर्म भरा था वे तुरंत ही यूपीएमआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट www.lmrcl.com पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर भी एडमिट कार्ड का डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा दिया गया है।

इस तरीके से डाउनलोड कर सकते हैं एडमिट कार्ड

  • यूपी मेट्रो भर्ती एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।
  • अब वेबसाइट के होम पेज पर करियर लिंक में रिक्रूटमेंट बटन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद नए पेज पर Click here to Download Admit Card लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपको यूजर आईडी एवं पासवर्ड दर्ज करके लॉग इन करना होगा।
  • इसके बाद एडमिट कार्ड स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंट निकाल सकते हैं।

कुल 490 पदों पर होनी हैं नियुक्तियां

इस भर्ती के माध्यम से कुल 490 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से सहायक प्रबंधक के लिए 31 पद, सहायक कंपनी सचिव के लिए 01 पद, कनिष्ठ अभियंता के लिए 132 पद, स्टेशन नियंत्रक सह ट्रेन ऑपरेटर के लिए 155 पद, लेखा सहायक के लिए 08 पद, कार्यालय सहायक के लिए 04 पद, जनसंपर्क सहायक के लिए 04 पद और अनुरक्षक के लिए 104 पद आरक्षित हैं। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com