बल्लभगढ़-फरीदाबाद के लिए हाथरस डिपो बढ़ाएगा बसें

हाथरस से बल्लभगढ़ व फरीदाबाद के लिए इगलास, खैर, टप्पल होकर तीन बसों का संचालन हो रहा है। सालों से इस रूट पर मात्र तीन बस ही दौड़ रही हैं। जबकि इस रूट से बल्लभगढ़ व फरीदाबाद आदि जाने वालों की संख्या काफी अधिक हो गई है। तीनों बसों का संचालन केवल सुबह किया जाता है। फिर पूरे दिन कोई भी बस नहीं मिलती। 

हरियाणा के बल्लभगढ़ व फरीदाबाद के लिए हाथरस डिपो की ओर से तीन बसों का संचालन किया जाता है। इन बसों की संख्या में इजाफा किए जाने की अब कवायद शुरू होगी। यात्रियों की बढ़ती मांग के चलते हरियाणा परमिट बढ़ाए जाने के लिए क्षेत्रीय प्रबंधक की ओर से कोशिश की जाएगी। हाथरस डिपो से इसके लिए प्रस्ताव मांगा गया है। 

हाथरस डिपो की ओर से हरियाणा के बल्लभगढ़ व फरीदाबाद के लिए इगलास, खैर, टप्पल होकर तीन बसों का संचालन हो रहा है। सालों से इस रूट पर मात्र तीन बस ही दौड़ रही हैं। जबकि इस रूट से बल्लभगढ़ व फरीदाबाद आदि जाने वालों की संख्या काफी अधिक हो गई है। तीनों बसों का संचालन केवल सुबह के समय किया जाता है। फिर पूरे दिन कोई भी बस बल्लभगढ़ के लिए नहीं मिलती। 

ऐसे में अब रोडवेज की ओर से हरियाणा परमिट बढ़ाए जाने की कोशिश की जाएगी। इसके लिए क्षेत्रीय प्रबंधक सतेंद्र कुमार वर्मा ने हाथरस डिपो के अधिकारियों से प्रस्ताव बनाकर भेजने के लिए कहा है। तांकि इस  पर आगे की कार्रवाई कर परमिट बढ़ाए जाने की ओर कदम आगे बढ़ाया जा सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com