भाजपा में शामिल होंगे क्रिकेटर युवराज सिंह!

क्रिकेटर युवराज सिंह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम सकते हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वह गुरदासपुर लोकसभा सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं। अभी गुरदासपुर सीट से अभिनेता सनी देओल सांसद हैं। उन्होंने यहां से दोबारा चुनाव लड़ने से इंकार भी कर दिया है।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पंजाब की राजनीति में पिछले कुछ दिन से चर्चाओं का बाजार गर्म है। पार्टियों के आपसी गठबंधन को लेकर तो आए दिन चर्चा चल ही रही है, वहीं नेताओं के भी एक पार्टी को छोड़कर दूसरी में जाने की खबरें चलती रहती हैं।

पहले बात चल रही थी कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम सकते हैं लेकिन सिद्धू ने इस बात को सिरे से नकार दिया था। अब सियासी गलियारों में चर्चा चल रही है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह भाजपा में आ सकते हैं लेकिन अभी तक क्रिकेटर ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

चर्चा है कि लोकसभा चुनाव से पहले युवराज भाजपा में आ सकते हैं और उनको गुरदासपुर से लोकसभा सीट से उतारा जा सकता है। पिछले लोकसभा चुनाव में अभिनेता सनी देओल ने गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की थी। देओल इस सीट से आगे चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हैं, जिसके चलते ही भाजपा ने पहले ही गुरदासपुर सीट के लिए नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी है। इससे पहले सांसद मनीष तिवारी के भी भाजपा में जाने की चर्चा चल रही थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com