पुलिस ने सुलझाई समीर कटारिया हत्याकांड की गुत्थी

समीर कटारिया हत्याकांड में दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। वहीं दो अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस टीमें दोनों की तलाश कर रही हैं। गाड़ी लूट की नीयत से समीर कटारिया की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। समीर घर से अपनी गाड़ी पर दूध लेने निकला था।

पटियाला पुलिस ने समीर कटारिया हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। दो आरोपियों को हथियारों समेत दबोचा है। इनमें से एक आरोपी ने फायरिंग की तो पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करने पड़ी। मुठभेड़ में पुलिस की एक गोली आरोपी की दायीं टांग पर लगने से वह घायल हो गया। 

आरोपी के पास से पुलिस को एक पिस्टल, तीन कारतूस और तीन खोखे मिले हैं। पुलिस के मुताबिक समीर की गाड़ी को लूटने के इरादे से ही हत्या की गई थी। आरोपी की पहचान अभिषेक (20) निवासी जगतपुर मोहल्ला धुरी और दिनेश कुमार (19) उर्प दीनू उर्फ बिल्ला निवासी एसएसटी नगर पटियाला के तौर पर हुई है।

एसएसपी वरुण शर्मा ने बताया कि 33 साल का समीर कटारिया अपनी महिंदरा गाड़ी से दूध लेने गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब के सामने वाली पासी रोड स्थित मार्केट गया था। यहां पर कुछ अज्ञात आरोपियों ने चाकू से हमला कर समीर की हत्या कर दी थी और उसके गाड़ी लेकर फरार हो गए थे। बाद में यह गाड़ी वारदात स्थल से करीब डेढ़ किमी दूर मिली थी। पुलिस के मुताबिक हत्याकांड में कुल चार आरोपी शामिल थे। बाकी दो आरोपियों की भी पहचान हो गई है। 

दिनेश के दो साथी भी हथियारों समेत काबू

थाना सिविल लाइन के प्रभारी हरजिंदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि समीर कत्ल केस में पकड़े गए आरोपी दिनेश कुमार के दो साथियों को भी पुलिस ने हथियारों समेत गिरफ्तार किया है लेकिन इनकी कत्ल केस में फिलहाल कोई संलिप्तता सामने नहीं आई है। इनकी पहचान साहिल कुमार (20) और योगेश मौर्य (19) निवासी रामपुरा फूल जिला बठिंडा के तौर पर हुई है। इन दोनों को पटियाला में राजपुरा चुंगी के नजदीक लक्कड़ मंडी से नाकाबंदी दौरान गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक देसी पिस्टल और दो कारतूस मिले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com