पंजाब: नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थकों का प्रताप बाजवा पर बड़ा हमला…

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू ने वीरवार को सोशल मीडिया पर पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा पर बड़ा हमला बोला। युवा पंजाब के नाम से बना सोशल मीडिया पेज नवजोत सिद्धू को पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहता है और इस पर बाजवा पर न केवल तंज कसे गए बल्कि उनसे बड़े तीखे सवाल भी पूछे गए हैं।

बाजवा से पूछा गया कि जब साढ़े 4 साल तक कैप्टन की सरकार थी, जिसने अपने कार्यकाल में कोई वादा पूरा नहीं किया, जिसने गुटका साहिब की कसम खाकर, घर-घर नौकरियां, किसानों की कर्ज माफी करने का वादा कर पंजाब को धोखा दिया और जब नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन से पंजाब से किए गए वादों को पूरा करने के बारे में सवाल करते थे तो क्या आप दिल्ली में सो रहे थे ? नवजोत सिंह सिद्धू  अध्यक्ष बनने के बाद जब बाजवा के पास आए तब उन्होंने कैप्टन के खिलाफ गलत शब्दावली प्रयोग की और उसी रात मुर्गे की टांग पकड़कर एस.एस.पी. लगाने के लिए कैप्टन  के पास पहुंच गए। उनसे पूछा गया कि आपको रातों-रात अध्यक्ष पद से क्यों हटा दिया गया और कैप्टन को अध्यक्ष बना दिया गया। बाजवा से यह भी पूछा है कि आपको जो जैड प्लस सुरक्षा मिलती थी, वह आपको किसने दी ?

सिद्धू समर्थकों ने पूछा कि जब चन्नी सी. एम. बने तब अकालियों के चहेतों को डी. जी. पी. नियुक्त किया गया। ए. जी. को नियुक्त किया गया लेकिन अपने पद की परवाह किए बिना पंजाब के लोगों की आवाज बनकर न्याय मांगने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के साथ आपने क्या किया। युवा पंजाब पेज के जरिए सिद्ध समर्थकों ने कहा कि पंजाब पूछता है जब चन्नी सी.एम. बने और बोले, घर-घर चन्नी, चन्नी समस्या सुलझाने का काम करते हैं, इस नारे के विज्ञापन पर आपने 150 करोड़ खर्च कर दिए, इससे पंजाब को क्या फायदा हुआ ? जालंधर स्थानीय चुनाव के दौरान आप चुनाव प्रभारी थे और आप अपनी जीती हुई सीट हार गए, क्या आपके पास इस हार के कारणों का जवाब है ? संगरूर मैदान चुनाव में आपकी जमानत जब्त हो गई और नवजोत सिंह सिद्धू उस समय जेल में थे, फिर बड़े अंतर से सीट कैसे हार गए ? साथ ही बाजवा पर भावनात्मक दबाव बनाते हुए कहा गया कि आज भी नवजोत सिंह सिद्ध आपको अपना बड़ा भाई कहकर संबोधित करते हैं और आप मीडिया में खुलकर उनका विरोध करते हैं। सिद्ध को हराने के लिए चारों पार्टियां एक साथ आईं और ई.वी.एम. का सहारा लिया गया। इसके बावजूद यदि एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में आठ-दस हजार लोग नवजोत सिंह सिद्धू ने इकट्ठा किया तो आपका पेट क्यों दर्द करता है। सिद्ध समर्थकों ने इस पेज पर आरोप लगाया कि नवजोत सिंह सिद्धू की महराज रैली को विफल करने के लिए बाजवा ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com