सीएम पुष्कर सिंह धामी का हेलिकॉप्टर फंसा, पुलिस दे रही धक्का

रुद्रपुर में 18 दिसंबर को युवा सिख सम्मेलन का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल हुए थे, इस दौरान सीएम धामी के हेलिकॉप्टर का टायर पुलिस लाइन में बने अस्थाई हेलीपेड पर फंस गया था। अब इसका वीडियो सामने आया है। जिसमे पुलिस कर्मी हेलिकॉप्टर को धक्का लगाते हुए दिखे जा रहे हैं। जमीन में नमी के चलते ऐसा होना बताया जा रहा है। हालांकि कुछ मिनट के बाद हेलिकॉप्टर को धक्का लगाकर नमी वाली जगह से अलग किया गया।

युवा सिख सम्मेलन में ये बोले सीएम

तराई को आबाद करने में सिख समाज का बहुत बड़ा योगदान है। प्रथम गुरु गुरुनानक देव से लेकर दशमेश गुरुओं के किसी न किसी रूप में तराई में चरण पड़े थे और उनके ही आशीर्वाद से इस धरती को कृषि, उद्योग, विकास के क्षेत्र में मिनी भारत के रूप में पूरी दुनिया में जाना जाता है।

  • गुरुनानक देव से लेकर गुरु तेगबहादुर तक सभी गुरुओं ने राष्ट्र को पहले रखा और पूरे राष्ट्र व धर्म को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया।
  • नानकमता साहिब में हमेशा लंगर की व्यवस्था रहती है। सिखों की ओर से सेवा भाव के साथ कार्य किया जाता है। पीएम ने ध्यान रखा कि लंगर में जीएसटी न लगे।
  • करतारपुर साहब नानक साहिब में 120 करोड़ की लागत से कॉरिडोर, 1984 के दंगों पर एसआईटी बनाकर दोषियों को सजा, अफगानिस्तान की तालिबानी हुकूमत से पवित्र गुरुग्रंथ साहिब को पूरे सम्मान से हिंदुस्तान लाने का कार्य भी प्रधानमंत्री ने किया।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प से ही पूरे देश में वीर बालदिवस मनाया जा रहा है।

बाजपुर की समस्या का निकालेंगे स्थायी हल
मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि बाजपुर के 20 गांवों के जमीनों की समस्या को वह उलझाने नहीं सुलझाने में भरोसा रखते हैं। इसके लिए राजस्व विभाग की कमेटी काम कर रही है। इस समस्या का स्थायी हल निकालेंगे। जब काम होगा तो खुद बोलेगा। सीएम बोले, मैं आपके बीच का ही हूं। भाइयों, बहनों को धूप, ठंड, बारिश में धरने पर बैठे देखकर कष्ट होता है। वह उत्तराखंड को श्रेष्ठ राज्य बनाने का संकल्प लेकर कार्य कर रहे हैं। इसमें जनता का सहयोग और समर्थन चाहिए। जब संवेदनशील प्रधानमंत्री मोदी हैं तो आपके मन में कोई संशय नहीं रहना चाहिए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com