SWAYAM July 2023: स्वयं जुलाई सेमेस्टर परीक्षा की सिटी स्लिप जारी, 1 दिसंबर से होंगे एग्जाम

एनटीए ने स्वयं जुलाई सेमेस्टर परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी कर दी है। सभी संबंधित नीचे बताए तरीके से स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।

NTA SWAYAM July 2023: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने स्टडी वेब्स ऑफ एक्टिव लर्निंग फॉर यंग एस्पायरिंग माइंड्स (SWAYAM July 2023) परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी स्लिप जारी कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट – swayam.nta.ac.in से एडवांस सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।

1 दिसंबर से होगी परीक्षा
एनटीए देश भर के विभिन्न केंद्रों पर 1, 2 और 3 दिसंबर को विभिन्न ऑनलाइन पाठ्यक्रमों के लिए जुलाई 2023 सेमेस्टर परीक्षा आयोजित करने वाला है। छात्र अपनी ईमेल आईडी या आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके SWAYAM जुलाई 2023 शहर सूचना पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं।

परीक्षा प्राधिकरण ने एक आधिकारिक नोटिस में कहा, “उम्मीदवारों को परीक्षा शहर के आवंटन की जानकारी देने वाली सूचना पर्ची वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है।”

एनटीए ने कहा, “उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि यह परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र नहीं है। यह केवल आवंटित परीक्षा शहर की अग्रिम सूचना है जहां उम्मीदवारों की सुविधा के लिए परीक्षा केंद्र स्थित होगा। जुलाई 2023 सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड अलग से जारी किए जाएंगे।”
SWAYAM जुलाई 2023 परीक्षा सिटी स्लिप कैसे डाउनलोड करें?
आधिकारिक वेबसाइट – swayam.nta.ac.in पर जाएं।
अग्रिम शहर सूचना पर्ची के लिए लिंक पर क्लिक करें।
आवश्यकतानुसार लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
SWAYAM जुलाई 2023 सिटी स्लिप प्रदर्शित की जाएगी।
स्लिप डाउनलोड करें और प्रिंट आउट ले लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com