आईफोन 14 जैसी होगी Apple के इस सस्ते फोन की डिजाइन

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सस्ता आईफोन iPhone SE बाजार में आ सकता है। अमेरिका स्थित टेक दिग्गज Apple कथित तौर पर किफायती चौथी पीढ़ी के iPhone SE पर काम कर रही है, जिसके 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि इसमें iPhone 14 के समान फॉर्म फैक्टर होगा। रिपोर्ट की माने तो एपल iPhone SE 4 में बड़े बदलाव कर सकता है। रिपोर्ट की माने तो iPhone SE 4 में अधिक शानदार लुक और बढ़ा हुआ डिस्प्ले साइज होगा, जो बेस मॉडल iPhone 14 से काफी मिलता-जुलता होगा।

iPhone 14 जैसा होगा iPhone SE 4 का डिजाइन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो iPhone SE 4 का डिजाइन iPhone 14 से मिलता जुलता होगा। iPhone SE 4, iPhone 14 जैसा दिखेगा, जिसमें फ्लैट डिज़ाइन और कोई टच आईडी होम बटन नहीं होगा। इसके बजाय, इसमें एक ऑल-स्क्रीन डिज़ाइन होगा और अनलॉक करने के लिए फेस आईडी का इस्तेमाल किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, ‍iPhone SE 4, ‍iPhone 14 से लगभग 6 ग्राम हल्का होने की उम्मीद है, जिसका वजन 165 ग्राम है। iPhone SE 4 में सिंगल 48MP का रियर कैमरा होगा।

iPhone SE 4 के फीचर्स

iPhone SE 4 में लाइटिंग कनेक्टर के बजाय चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने की भी बात कही गई है। रिपोर्ट की माने तो इस फोन में कंपनी 48MP का कैमरा दे सकती है। पिछली रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फोन में OLED डिस्प्ले दी जाएगी लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन IPS LCD डिस्प्ले के साथ आएगा।

Apple द्वारा कोडनेम सिनोप के साथ 5G मॉडेम पेश करने की भी उम्मीद है और iPhone SE 4 इसे पाने वाला पहला डिवाइस बन सकता है। कंपनी जल्द ही डिवाइस को कैमरा, डिस्प्ले और एक्सेसिबिलिटी सहित अच्छे सुधारों के साथ पेश करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com