यूपी में निकली 1262 पदों पर बंपर भर्तियां, करे अप्लाई

यूपी में 1262 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित  की जाने वाली है. इसके लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने आवेदन का एलान कर दिया है. यह भर्तियां जूनियर असिस्टेंट के खाली पदों को भरने के लिए हैं. आवेदन की प्रक्रिया 21 नवंबर 2022 से शुरू होने वाली है जो 14 दिसंबर 2022 तक जारी होने वाली है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इस वक़्त अवधि के बीच में ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे.

खास बात यह है कि इस आवेदन प्रक्रिया में सिर्फ वही अभ्यर्थी शामिल हो पाएंगे जिन्होंने यूपीएसएसएससी पीईटी (UPSSSC PET) 2021 परीक्षा उत्तीर्ण कर ली हो. जिसे साथ साथ  किसी भी अन्य अभ्यर्थी को भर्ती परीक्षा में शामिल नहीं किया जाने वाला है. बता दें कि आने वाले माह शुरू होने वाली इस भर्ती परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. ऐसे में अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ कर ही आवेदन करें.

हिंदी और अंग्रेजी में आनी चाहिए टाइपिंग: जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को टाइपिंग टेस्ट में होना जरुरी है. हिंदी में टाइपिंग की स्पीड 25 शब्द प्रति मिनट जबकि अंग्रेजी में टाइपिंग की स्पीड 30 शब्द प्रति मिनट होना जरुरी है. बता दें कि इस भर्ती परीक्षा के लिए अभी तारीखों का एलान नहीं किया गया है जबकि एडमिट कार्ड की घोषणा एग्जाम के 10 दिन पहले की जाने वाली है.

आवेदन शुल्क– आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थियों को शुल्क के रूप में 25 रूपये का भुगतान ऑनलाइन करना पड़ेगा. अभ्यर्थी, भारतीय स्टेट बैंक एसबीआई के माध्यम से परीक्षा फीस का भुगतान डेबिट, क्रेडिट और ऑनलाइन माध्यम से करने वाले है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com