अखिलेश ने बोला कोरोना टेस्ट हो निशुल्क, मुफ्त टीका और मुफ्त इलाज हो

कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी यू टर्न ले लिया है। कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों लखनऊ में ही होम आइसोलेशन में हैं। अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार ने मुफ्त जांच के साथ ही मुफ्त में वैक्सीनेशन तथा संक्रमित के मुफ्त इलाज की मांग की है। एक वह समय भी था जब अखिलेश यादव कोरोना संक्रमण को छलावा बताते थे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर नाकामी का आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने मांग की है कि प्रदेश सरकार कोविड-19 की मुफ्त जांच कराने के साथ ही मुफ्त में टीका और संक्रमितों के मुफ्त इलाज की व्यवस्था करे। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट से अपनी मांग रखी है। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के भयावह काल में जब उत्तर प्रदेश और देश दवाओं एवं ऑक्सीजन तक के लिए तड़प रहा है, कालाबाजारी की खबरें सरकार की नाकामी का प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी टीके के दामों में एकरूपता की जगह देशभर में त्वरित व मुफ्त टीकाकरण की मांग करती है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर सूबे की योगी सरकार को कोविड से निपटने में सही व्यवस्था न कर पाने को लेकर घेरा है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेहद नाजुक है। कभी कोरोना वैक्सीन तथा जांच की खिलाफत करने अखिलेश यादव आज टीका लगवाने की मांग कर रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com