सोनू सूद के फैन्स के लिए अच्छी खबर, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

सोनू सूद के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। उन्होंने टेस्ट पॉजिटिव होने के 1 हफ्ते के अंदर कोरोना वायरस को हरा दिया। सोनू ने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की है। बता दें कि सोनू सूद वैक्सीन लगवा चुके थे। इससे पहले अर्जुन रामपाल भी एक हफ्ते के अंदर संक्रमण से मुक्त हो गए थे। उन्होंने बताया था कि डॉक्टर्स ने जल्द ठीक होने की वजह उनका वैक्सीनेटेड होना बताया था।

 

कोरोना में कर रहे थे लोगों की मदद

सोनू सूद ने तस्वीर के साथ लिखा है कि उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव है। बता दें कि सोनू ने 17 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। 23 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया। सोनू ने पॉजिटिव आने के 10 दिन पहले ही वैक्सीन लगवाई थी। पॉजिटिव होने के बाद सोनू आइसोलेट होकर घर पर केयर कर रहे थे। इस बीच वह लोगों की मदद भी करते जा रहे थे। बता दें कि अर्जुन रामपाल भी कोरोना को पॉजिटिव रिजल्ट आने के 5-6 दिन के भीतर मात दे चुके हैं। उन्होंने बताया था कि वह वैक्सीन का पहला डोज ले चुके  थे।

https://www.instagram.com/p/COAX775ATZJ/?utm_source=ig_embed

अर्जुन रामपाल ने वैक्सीन को दिया था क्रेडिट

 

अर्जुन रामपाल ने भी 17 तारीख को कोविड पॉजिटिव होने की खबर साझा की थी। 22 अप्रैल को उन्होंने कोरोना ठीक होने की खुशखबरी दी। उन्होंने लिखा था कि वैक्सीनेटेड होने की वजह से उनका वायरल लोड काफी कम था। डॉक्टर्स ने जल्द ठीक होने की वजह वैक्सीन को ही बताया है।

https://www.instagram.com/p/CN9kLGGFnLb/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com