फेमस यूट्यूबर गायिका फरमानी नाज को फ़ोन पर मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

फेमस यूट्यूबर गायिका व इंडियन आइडल में प्रतिभाग करने वाली फरमानी नाज को जान से मारने की धमकी मिली है। रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी की रहने वाली गायिका फरमानी नाज को उनके फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी कोई और नहीं बल्कि उनके पति ने ही दी है। पीड़िता ने अपनी मां व भाई के साथ रतनपुरी थाने पर पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। रतनपुरी थानाध्यक्ष ने फरमानी नाज को खतौली थाने में महिला रिपोर्टिंग पुलिस चौकी भेज दिया।

रतनपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव मोहम्मदपुर माफी की रहने वाली हैं गायिका फरमानी नाज। उनकी शादी 25 मार्च 2018 को मेरठ अंतर्गत गांव छोटा हसनपुर निवासी इमरान से हुई थी। रतनपुरी थाने पहुंचकर फरमानी नाज ने थानाध्यक्ष विंध्याचल तिवारी को बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष उसे यातनाएं देता रहा। इस बीच फरमानी ने एक बेटे को जन्म दिया। उसको लेकर भी ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया क्योंकि बेटे अर्श को जन्म से ही गले संबंधी समस्या थी। ससुराल पक्ष ने मां-बेटे को दुत्कार दिया। इसके बाद फरमानी नाज अपने बेटे को लेकर मायके आ गईं। बीमार बेटे के इलाज के लिए फरमानी ने गाना शुरू कर दिया। उनकी आवाज बहुत तेजी से लोकप्रिय हुई और बहुत जल्द ही वो इंटरनेट मीडिया पर छा गईं।

फरमानी के मुताबिक उनका पति इमरान उनके गाने का विरोध करता रहता है, मानसिक रूप से यातना भी देता है। फरमानी का आरोप है कि ससुराल पक्ष के सलीम, तस्लीम आदि लोग भी उसे जान से मारने की धमकी देते हैं। शनिवार को भी उसके पति इमरान ने फोन कर उसको धमकियां दीं। रतनपुरी थानाध्यक्ष विंध्याचल तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर ले ली गई है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com