हल्दिया में जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने उत्तराखंड में हुई त्रासदी की जानकारी लोगों के साथ साझा की

पीएम नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी कोलकाता पहुंच चुके हैं. जहां बीजेपी नेता सव्यसाची दत्ता, सांसद सौमित्र खां ने दमदम एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया. कोलकाता एयरपोर्ट से पीएम मोदी हेलिकॉप्टर के जरिए हल्दिया पहुंचे.

पीएम मोदी ने हल्दिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले उत्तराखंड में हुई त्रासदी की जानकारी लोगों के साथ साझा की और बताया कि मैं लगातार अपडेट ले रहा हूं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा है.

आपको बता दें कि अभी 15 दिन पहले ही पीएम मोदी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर बंगाल में थे. एक पखवाड़े के अंदर मोदी के दूसरे दौरे से बंगाल का चुनावी तापमान और भी बढ़ गया है. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पीएम की ये पहली चुनावी सभा है. इस जनसभा में 2 लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है.

चुनाव से पहले पीएम मोदी बंगाल और देश को कई सौगात देने जा रहे हैं. पीएम ने ट्वीट कर कहा है, “मैं हल्दिया, पश्चिम बंगाल में रहूंगा. वहां बीपीसीएल की ओर से निर्मित एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित करूंगा. इसके अलावा प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा प्रोजेक्ट के तहत दोभी-दुर्गापुर नेचुरल गैस पाइपलाइन सेक्शन को भी राष्ट्र को समर्पित करूंगा.” हल्दिया रिफाइनरी के अलावा पीएम मोदी दूसरी परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे.

हल्दिया में पीएम मोदी का कार्यक्रम सरकारी है. सरकारी प्रोटोकॉल के मुताबिक इसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी न्योता भेजा गया है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक, ममता बनर्जी के कार्यालय ने पीएमओ को बता दिया है कि वो इस सरकारी कार्यक्रम के दौरान मौजूद नहीं रहेंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com