नशे में धुत्त शख्स ने अपने बेटे पर ही फेंक दिया बम, खुद तो मरा बेटे की उंगलियां भी ले गया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता शुक्रवार की रात नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने बेटे से लड़ाई के दौरान उस पर बम फेंक दिया। इस हमले में बुरी तरह जख्मी होने के बाद शख्स की मौत हो गई। वहीं बेटे का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है कि आखिर व्यक्ति के पास बम कहां से आया।

यह घटना नॉर्थ कोलकाता के काशीपुर रोड से सामने आई है, जहां 65 साल के शेख मतलाब अक्सर नशे में धुत होकर अपने घर आता था। स्थानीय लोगों के अनुसार, शुक्रवार को भी वह नशे में धुत होकर घर आया, जिसके कारण उसकी अपने बेटे शेख नजीर से कहासुनी शुरू हो गई।  शेख नजीर एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। देखते ही देखते ये कहासुनी हाथापाई में तब्दील हो गई और इसने हिंसक रूप ले लिया।  पुलिस सूत्रों के अनुसार, हाथापाई के दौरान शेख मतलाब ने अपने बेटे शेख नजीर पर क्रूड बम फेंक दिया।  नजीर ने अपने हाथों से इस बम को रोकने का प्रयास, किन्तु उससे पहले ही बम धमाका हो गया। विस्फोट होने के बाद पिता-पुत्र दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

ब्लास्ट की आवाज सुनकर पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे , जहां से घायल बाप-बेटे को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान शेख मतलाब की मौत हो गई। जबकि बम धमाके में शेख नजीर ने अपनी उंगलियां गंवा दीं।  नजीर की गंभीर हालत देखते हुए उसे एसएसकेएम अस्पताल में एडमिट कराया गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com