हम चाहते हैं कि हमारी बहन को न्याय मिले दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए : निकिता का भाई प्रवीण

निकिता के भाई प्रवीण का कहना है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले। दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए। आखिर पुलिस किस बात का इंतजार कर रही है जब सीसीटीवी में सबकुछ साफ दिखाई दे रहा है।

बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के सामने बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा की हत्या का मामला धार्मिक रंग लेता जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि अगर उनकी बेटी समुदाय विशेष की होती तो उसे न्याय मिल जाता। छात्रा निकिता के परिजनों ने मंगलवार सुबह से ही सोहना मेन रोड, सेक्टर-23 स्थित अपना घर सोसायटी के सामने जाम लगा रखा है।

परिजनों की मांग है कि आरोपियों का एनकाउंटर कर उनकी बेटी को न्याय दिलाया जाए। उनका कहना है कि जब वीडियो में सब साफ है कि आरोपी ने ही हत्या की है तो उसे तुरंत सजा क्यों नहीं दी जा रही। हम न्याय के लिए 15 साल तक इंतजार नहीं कर सकते।

निकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी तौसीफ को पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस कमिश्नर के कार्यालय लेकर पहुंची है। बता दें कि आरोपी को वारदात के कुछ ही घंटों बाद नूंह से गिरफ्तार किया गया था। वहीं एक आरोपी जो कार चला रहा था, वह अब भी फरार है।

निकिता के परिजनों का कहना है कि अगर हमारी बेटी दूसरे समुदाय की होती तो यहां तुरंत सभी प्रशासनिक अधिकारी जुट जाते और हमारी बच्ची को न्याय मिल जाता। लेकिन हमारी बच्ची उस समुदाय से नहीं है इसलिए कोई सुध नहीं ले रहा।

निकिता के लिए न्याय की मांग कर रहे लोगों ने प्रदर्शनस्थल के पास समुदाय विशेष के शख्स की एक चिकन की दुकान में तोड़फोड़ कर दी, जिसके बाद दुकान का मालिक शटर गिराकर वहां से चला गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दुकान के पास से खदेड़ा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com