हमें भी ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे : कन्हैया कुमार

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने बिहार चुनाव में प्रचार अभियान की कमान संभाल ली है। बखेरी और तेघड़ा सीट से सीपीआई उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे।

नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में लोगों ने जनता दल यूनाइडेट (जदयू), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के महागठबंधन को वोट दिया था और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे। लेकिन भाजपा ने मुख्यमंत्री को हैक कर लिया। उन्होंने लोगों से इस बार चुनाव में ऐसे लोगों को चुनने के लिए कहा जो बाद में न बदलें।

कन्हैया ने कहा कि पहले लोग कहा करते थे कि ईवीएम हैक होता है लेकिन अब तो भाजपा ने यहां मुख्यमंत्री को ही हैक कर लिया। भाजपा पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब उन्हें खराब कहा जाता था। जैसे ही वो भाजपा में आए वो शुद्ध हो गए हैं।

हमें भी ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप खत्म हो जाएंगे। बता दें कि सीपीआई राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन का हिस्सा है। बखरी और तेघड़ा विधानसभा की सीटें पार्टी के खाते में आई हैं। पार्टी ने बखरी से सूर्यकांत पासवान और राम रतन सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

कन्हैया ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जनता समझ चुकी है और अब वो विकास के मुद्दे पर वोट करेगी न कि जुमलेबाजों के जुमलों से प्रभावित होकर मतदान करेगी। कन्हैया सीपीआई के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं। पार्टी ने हाल ही में अपने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इसमें पार्टी महासचिव डी राजा, कन्हैया कुमार और बिहार के सचिव रामनरेश पांडेय का नाम सबसे ऊपर है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com