कोरोना के वजह से पिता को खो चुके ‘छोटी सरदारनी’ एक्टर अमल,कही ये बात

टीवी एक्टर अमल को जब तक कुछ समझ में आता तब तक उनकी दुनिया में ही उथल-पुथल मच गई. मीडिया से बातचीत में एक्टर अमल ने अपने पिता की हालत के बारे में बताया. इस बारें में एक्टर अमल ने कहा की, ‘मेरे पापा में कोरोनासंक्रमण के कोई लक्षण नजर नहीं आए. हम तो उन्हें किसी और दिक्कत के लिए अस्पताल लेकर गए थे. लेकिन जब डॉक्टरों ने उनका कोरोना परीक्षण किया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. इसके बाद सिर्फ मैंने उनकी थोड़ी सी ही झलक देख पाया. दरअसल, इस दौरान वह पूरे समय आईसीयू में एडमिट थे और बीते माह कार्डिएक अरेस्ट के वजह से मृत्यु हो गई.

इस बारें में एक्टर अमल ने आगे बोला, ‘पिता के जाने की कमी कभी पूरी नहीं होगी. वह हमारे पास अपनी अच्छी यादें छोड़ गए हैं और उन्हीं यादों के मदद से हम इस मुश्किल समय को काट पा रहे हैं. लेकिन एक्टर अमल की मां कोरोनावा यरस से स्वस्थ हो गई हैं. एक्टर अमल ने कहा, ‘कोरोना एक ऐसा संक्रमण है जिसे कोई नहीं समझ सकता है. मेरे पिता इस संक्रमण से नहीं बच पाए, जबकि मेरी मां तो डायबीटीज की पेशेंट हैं, फिर भी वह स्वस्थ हो गईं है. फिलहाल वह एक दम फिट हैं. मेरे पिता उन्हें हमेशा आयरन लेडी बोला करते थे और वह इसके लिए  एकदम राइट थे.

बता दें की एक्टर अमल फिलहाल दिल्ली में अपनी मां संग रह रहे हैं और जबकि उनकी पत्नी नेहा तलवार मुंबई में बेटे संग रह रहे हैं. एक्टर अमल ने बोला कि वह यह देखकर बेहद खुश हैं कि ऐसे मुश्किल समय में नेहा ने अकेले ही सब चीजों को मैनेज कर लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com