कोरोना काल में ‘पाताल लोक’ का बजेगा डंका: अमेज़न

अनुष्का शर्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह अमेज़न की अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ के जरिए ओटीटी वर्ल्ड में कदम रखने जा रही हैं।

हालांकि, वह ऐसा सब कुछ बतौर एक्टर नहीं, बल्कि बतौर प्रोड्यूसर कर रही हैं। वेब सीरीज़ को रिलीज़ से पहले हाइप मिल रही है। सीरीज़ का बज क्रिएट होता दिख रहा है।

ट्रेलर रिलीज़ से पहले पोस्टर और टीज़र के जरिए हाइप बनाई जा रही है। अब तक तीन टीज़र रिलीज़ हो चुके हैं। अब एक नया पोस्टर भी लॉन्च कर दिया गया है।

पोस्टर में जयदीप अहलावत पुलिस वाले की भूमिका में दिख रहे हैं। वही किसी कच्ची सड़क पर खड़े हैं, सामने एक अज़ीब से कीड़ा पड़ा हुआ। है। पोस्टर दो पार्ट में है।

नीचे वाले हिस्से में कुछ लोग हथियार लेकर खड़े हैं। जिसमें दिखाया गया है कि दो दुनिया है। एक ऊपर और दूसरी पाताललोक। पोस्टर को शेयर करते हुए अमेज़न ने लिखा, ‘जब पाताल लोक के कीड़े धरती के इंसानों का काट लेते हैं। तब होता है कांड।’

वेब सीरीज़ के पोस्टर के बाद अब ट्रेलर आने वाला है। 5 मई यानी कल इसका ट्रेलर 11:34 बजे दोपहर में रिलीज़ होगा। अभी तक सभी टीज़र और पोस्टर में एक किस्म का सस्पेंस बनाया गया है।

इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि ट्रेलर के बाद वेब सीरीज़ के बारे में कुछ पता चलेगा। अब देखना है कि इतने बज़ के बाद क्या कहानी दिखाई जाएगी। वेब सीरीज़ 15 मई को रिलीज़ होगी।

स्टार कास्ट की बात करें, तो वेब सीरीज़ की स्टार कास्ट जबरदस्त लग रही है। इसमें नीरज कबि, जयदीप अहलावत और गुल पनाग लीड रोल में हैं।

नीरज कबि हाल ही में नेटफ्सिक्स के ताज़महल में नज़र आए थे। सीरीज़ और उनकी एक्टिंग दोनों की तारीफ हुई। वहीं, गुल पनाग ने मनोज बाजपेयी के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज़ द फैमिली मैन में स्क्रीन शेयर की थी। जयदीप अहलावत कमांडो जैसी फ़िल्म में विलेन का रोल कर चुके हैं। अब देखना है कि यह सब मिलकर क्या गुल खिलाते हैं?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com