लॉकडाउन के चलते चला गया प्रेमी की जान, प्रेमिका के घर में घुसकर किया…

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव में शुक्रवार देर रात पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग प्रेमिका के घर मे घुसे प्रेमी को परिजनों ने रंगे-हाथ पकड़ लिया. इसके बाद इन्होंने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी. पिटाई में युवक को गंभीर चोटें आईं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. यहां डाक्टर ने युवक को मृतक घोषित कर दिया है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने 2 लोगों के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और नामजद दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

लड़की के पिता ने देखा और मचा बवाल

दरअसल कोपागंज थाना क्षेत्र के हिकमा गाढ़ा गांव निवासी सरफराज पुत्र सेराज (उम्र 20 वर्ष) का पड़ोस में रहने वाली किशोरी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. शुकवार की देर रात सरफराज अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. इसी दौरान किशोरी के पिता ने उसे देख लिया. उसने घर के अन्य सदस्यों को भी जगा दिया. शोर सुनकर सरफराज ने भागने की कोशिश की लेकिन किशोरी के परिजनों ने उसे पकड़ कर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें: भारत में पहली बार कोरोना से हुई ऐसी मौत, युवक की दो दिन पहले आई थी रिपोर्ट

नामजद दो गिरफ्तार

पिटाई से घायल सरफराज बेहोश होकर गिर गया. इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सरफराज को कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस सरफराज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक के पिता सेराज की तहरीर पर दो नामजद के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर नामजद दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com