शेफाली जरीवाला ने एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया

रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। इस शो के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे थे जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्हीं में से एक थीं शेफाली जरीवाला। शेफाली अपने खेल और रणनीति के अलावा आसिम रियाज के साथ झगड़ा करने की वजह से खूब चर्चा में रही थीं। उन्होंने आसिम के साथ शो में कई मौकों पर लड़ाई की थी। अब शेफाली जरीवाला बेहद खास वजह से सुर्खियों में हैं। इस वजह को जानकर उनके फैंस भी तारीफ करते नहीं रुकेंगे।

दरअसल शेफाली जरीवाला ने एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया है। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, शेफाली जरीवाला ने हाल ही में मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह बहुत जल्द एक बेटी को गोद लेने वाली है। शेफाली जरीवाला ने कहा, ‘मैंने बच्चे को गोद लेने का मतलब उस समय समझा जब मैं केवल 10-11 साल की थी। मैं हमेशा से एक बच्चा गोद लेना चाहती थी।’

शेफाली जरीवाला ने बच्चा गोद लेने पर आगे कहा कि, ‘ये मेरे लिए मुश्किल है, वो भी तब जब आपका खुद का बच्चा हो। ऐसे में सोसाइटी, दोस्तों और परिवार का दबाव होता है, लेकिन मैंने और पराग ने इस पर बात की और अब हमने एक बच्चा गोद लेने का फैसला किया है।’

बच्चे के गोद लेने पर जरीवाला ने कहा, ‘बच्चे को गोद लेने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जोकि बहुत थकाऊ है क्योंकि इसमें कागजी कार्रवाई ज्यादा है, लेकिन उम्मीद है कि हम जल्द बच्चा गोद ले लेंगे।’

शेफाली जरीवाला के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। बात करें बिग बॉस 13 के अंदर उनके सफर की तो शेफाली की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। एक समय बाद शेफाली का खेल दिन पर दिन कमजोर पड़ता गया और उन्हें बेघर होना पड़ा।

घर के बाहर आने के बाद वो लगातार इंटरव्यू दिए। बिग बॉस 13 में आसिम रियाज की लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा शेफाली जरीवाला से भी देखने को मिली। आसिम और शेफाली के बीच इतना झगड़ा हुआ था कि शेफाली के पति पराग त्यागी आसिम को बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद मारने के धमकी देने लगे।

इतना ही नहीं पराग त्यागी सोशल मीडिया के जरिए आसिम को बिग बॉस के घर के बाहर मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद आसिम के भाई उमर रियाज ने पराग की धमकी का जवाब दिया था। ऐसे मेें अब उमर रियाज ने पराग त्यागी के खिलाफ पुलिस को शिकायत करने की धमकी दी।

दरअसल बिग बॉस 13 से निकलते ही और शो मेें कनेक्शन के तौर पर आने पर शेफाली जरीवाला बार-बार यही कह रही हैं कि आसिम के बाहर निकलने के बाद उनके पति और अन्य लोग उनकी पिटाई करने का इंतजार कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com