एक्टर रवि दुबे ने ख़रीदा 1.25 करोड़ का ………..अरे ये तो वही ……..अरे बाप रे

टीवी शो जमाई राजा में लीड रोल निभाने वाले एक्टर रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. कपल ने लग्जरी कार BMW का अपने घर में स्वागत किया है. कपल ने BMW खरीद ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. तस्वीर में दोनों गाड़ी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

रवि दुबे नई गाड़ी खरीदने से काफी खुश हैं. रवि की इस कार की कीमत पर नजर डालों तो BMWX7 का मार्केट प्राइज तकरीबन 98 लाख से 1.25 करोड़ के आस पास है.

रवि ने इसे एक बड़ी डील बताया है. गाड़ी की फोटो शेयर करते हुए रवि ने लिखा- मैं ये नहीं दिखाऊंगा कि ये मेरे लिए एक छोटी डील है, क्योंकि हमारे लिए ये बहुत बड़ी बात है. हम सभी के सपने होते हैं और फ्यूचर को देखने का नजरिया. मेरी और सरगुन की जर्नी भी इसी के साथ शुरू हुई थी.

रवि और सरगुन लंबे समय से टीवी वर्ल्ड में सक्रिय हैं. दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. रवि दुबे का शो जमाई राजा को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

शो में उनकी एक्टिंग को सराहा गया था. वहीं सरगुन टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ पंजाबी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. पंजाबी इंडस्ट्री में सरगुन बड़ा नाम बन गई हैं.

बता दें कि सरगुन मेहता और रवि दुबे पहली बार जी टीवी के शो 12/24 करोल बाग में दिखाई दिए थे. इस शो में रवि और सरगुन ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था.

इस शो से ही रवि सरगुन की लव स्टोरी शुरू हुई थी. इसके बाद रवि दुबे और सरगुन मेहता नच बलिए 5 दिखाई दिए थे. नच बलिए शो में रवि ने सरगुन को शादी के लिए प्रपोज किया था. दिसंबर 2013 को सरगुन और रवि ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com