भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का ‘लहंगा लखनऊआ.. गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक का जलवा अपने फैंस को दिखाते रहते हैं। खेसारी लाल यादव ने एक से बढ़कर एक हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। वह भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है।

खेसारी न सिर्फ फिल्मों बल्कि सोशल मीडिया पर भी वो धमाल करते रहते हैं। आए दिन उनके कई पुराने गानें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। इसी बीच खेसाीरी का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी खेसारी के कई गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचाया है।

खेसारी लाल का ट्रेंड कर रहा ये गाना 6 जनवरी को यूट्यूब् पर रिलीज किया गया था। ​इस गाने को रिलीज के साथ ही काफी पसंद किया गया था। ये गाना है ‘लहंगा लखनऊआ…’। इस गाने को लेकर फैंस की दीवानगी देखने लायक है।

ये गाना लगातार यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है। गाने में आप देख सकते हैं कि खेसारी ब्लैक ड्रेस में दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं गाने में एक्ट्रेस लाल रंग का लहंगा पहने दिख रही हैं

कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है।  खेसारी के लिए लोगों में दीवानगी इसी बात से देखी जा सकती है कि इस वीडियो को अपलोड किए एक महीने भी नहीं हुआ है और 54,652,490 लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें कि इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं। जबकि श्याम सुंदर ने इस गाने में संगीत दिया है। मनोज मिश्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में भी खेसारी लाल यादव कंटेस्टेंट के रूप में गए थे, लेकिन ज्यादा धमाल वहां वो दिखा नहीं पाए और कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर आ गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com