ऑकलैंड में आज होगा महायुद्द टीम इंडिया 26 जनवरी पर देश को देगी जीत का तोहफा

ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर खेले गए पहले टी-20 मैच में शानदार जीत हासिल कर टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड दौरे की तूफानी शुरुआत की. अब दोनों टीमें एक बार फिर इसी मैदान पर आमने-सामने होंगी.

एक ओर जहां मेजबान टीम वापसी के लिए पुरजोर कोशिश करेगी, वहीं विराट ब्रिगेड अपनी बढ़त को और मजबूत करने उतरेगी. पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारत इस समय 1-0 से आगे है. यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12.20 बजे शुरू होगा.

पहले मैच में किवी बल्लेबाजों ने अच्छा किया था और 203 रनों का स्कोर टांगा था, लेकिन गेंदबाज इस लक्ष्य को बचा पाने में विफल रहे थे. भारत ने केएल राहुल और विराट कोहली के बीच हुई साझेदारी के बाद श्रेयस अय्यर की तूफानी पारी के दम पर एक ओवर पहले ही 6 विकेट से जीत हासिल कर ली थी.

पहले मैच में दोनों टीमों के गेंदबाजों की पिटाई हुई थी, जिसका एक कारण यहां की छोटी बाउंड्री हैं. इसीलिए इस मैदान पर एक बार फिर बड़े स्कोर का मैच देखने को मिल सकता है और यह भी संभव है कि पिछले मैच से ज्यादा रन बनें.

ऐसे में चुनौती गेंदबाजों के लिए है. उनके लिए रन बचाना मुश्किल हो सकता है. खासकर दूसरी पारी में क्योंकि यहां ओस भी एक कारण है जो गेंदबाजों को परेशान कर सकती है. इसलिए दोनों टीमें अपने गेंदबाजी समीकरणों को बेहतर करने पर फोकस करेंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com