नामांकन से पहले केजरीवाल का रोड शो, भारी तादाद उमड़े समर्थक

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार (20 जनवरी) को बतौर आम आदमी पार्टी (AAP) उम्मीदवार नई दिल्ली सीट से नामांकन दाखिल करने के लिए घर से निकल चुके हैं। वाल्मीकि मंदिर में पूजा करने के बाद उनके रोड शो की शुरुआत हुई।

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मंदिर मार्ग से कनॉट प्लेस आउटर सर्कल होते हुए रोड शो निकाल रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को इसकी जानकारी खुद ट्विटर के माध्यम से दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘कल मैं अपना नामांकन दाखिल करने जाऊंगा। अगर आप अपना आशीर्वाद और शुभ कामनाएं देने आएंगे तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा।’केजरीवाल का परिवार भी उनके चुनाव प्रचार की कमान संभाल चुका है।

उनकी पत्नी सुनीता और बेटी हर्षिता घर-घर जाकर प्रचार कर रही हैं। हर्षिता ने दिल्ली आईआईटी से पढ़ाई की है। उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए पांच महीने की छुट्टी ले रखी है।इससे पहले पटपटगंज विधानसभा सीट से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया नामांकन दाखिल कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल के नॉमिनेशन में वो भी शामिल होंगे। उनके अलावा पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता रोड-शो के दौरान साथ रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com