JNU हिंसा के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिये: अभिनेता अनिल कपूर

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार की शाम को छात्रों पर रॉड, लाठी, डंडों से हमला किया गया और इस भयावह हमले में यूनिवर्सिटी में पढ़नेवाले दर्जनों छात्रों के अलावा एक प्रोफेसर भी बुरी तरह से घायल हो गयीं. यूनिवर्सिटी कैंपस में हुए इस हमले की देशभर में कड़ी निंदा हो रही है. ऐसे में अब जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देकर न सिर्फ इस हमले की निंदा की, बल्कि उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

अनिल कपूर ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘मलंग’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में कहा, “किसी भी तरह की हिंसा हो, उसकी निंदा की जानी चाहिए. जो कुछ मैंने देखा वह काफी दुखद और शॉकिंग था. यह सोच-सोच के मैं पूरी रात सोया नहीं कि ये क्या कुछ हो रहा है. इसकी निंदा की जानी चाहिए. हिंसा से कुछ होनेवाला नहीं है. जिन्होंने भी यह हिंसा की है, उन्हें इसकी सजा मिलनी चाहिए.”

इस मौके पर मौजूद फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर ने भी जेएनयू में हुई हिंसा पर अपनी राय जाहिर की. उन्होंने कहा, “इस तरह की हिंसा के लिए हमारे देश में कोई जगह नहीं है और इस तरह का अत्याचार करनेवालों को सजा मिलनी ही चाहिए.”

‘मलंग’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर के‌ अलावा, दिशा पटानी, फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी, फिल्म के निर्माता – भूषण कुमार, लव रंजन व अंकुर गर्ग भी मौजूद थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com