‘गुड न्यूज़’ से ‘दबंग 3’ की कमाई पर लगी लगाम, बस हुआ इतना कलेक्शन

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान फिर एक बार अपनी दबंग की तीसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आ गए हैं। ये फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज़ की जा चुकी है। सलमान खान की इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें, रिलीज़ के 8 दिन बाद ही फिल्म के कलेक्शन की गति काफी कम हो गई है। दबंग 3 के बीते दिन हुए खराब कलेक्शन का कारण अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ को माना जा रहा है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक दबंग 3 ने बीते गुरुवार तक 125.55 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था। इसके बाद शुक्रवार को फिल्म ने महज़ 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। शुक्रवार को अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज़ हुई है जिससे फिल्म की कमाई में कमी आ रही है।

आपको बता दें कि सलमान खान की दबंग 3 ने रिलीज़ के पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 25.50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। इसके बाद शनिवार को 24.75 करोड़, रविवार को 31.90 करोड़, सोमवार को 10.70 करोड़, मंगलवार 12 करोड़, बुधवार 15.70 करोड़ और गुरुवार को 7 करोड़ का बिजनेस किया है।

यदि फिल्म के कलेक्शन को देखा जाए तो, गुरुवार के कलेक्शन 7 करोड़ रुपये के मुकाबले शुक्रवार का कलेक्शऩ लगभग आधा हुआ है। इस फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि आगे के दिनों में भी दबंग की कमाई फीकी ही रहने वाली है। इन दिनों देश में चल रहे प्रोटेस्ट के चलते भी फिल्म की कमाई में काफी असर पड़ा है।

आपको बता दें कि 27 दिसम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म गुड न्यूज़ को लोगों का काफी बेहतरीन रिव्यू मिल रहा है जिससे अंदाज़ा लगाया जा  सकता है कि जल्द ही गुड न्यूज़, दबंग 3 की कमाई को ओवरटेक कर सकती है।

प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज़ खान और सुदीप किच्चा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com