दबंग 3 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी: हुड़ हुड़

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के बाद दबंग 3 का दूसरा दिन भी कमाल का रहा. 24 करोड़ के फर्स्ट डे कलेक्शन के बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने 24 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है. हालांकि हिंदी समेत दूसरे वर्जन में रिलीज दबंग 3 का यह कलेक्शन सलमान की दूसरी फिल्मों से कम ही है.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दबंग 3 ने के दूसरे दिन के कलेक्शन साझा किए हैं. फिल्म के सेकेंड डे के कलेक्शन को देखें तो दूसरे दिन भी फिल्म ने 24.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 49.25 करोड़ हो गया है. बता दें पहले दिन दबंग 3 ने 24.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. यह इसके सभी वर्जन की टोटल कमाई थी.

वैसे तो फिल्म रिलीज से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म पहले दिन 40 करोड़ से अधिक का कारोबार करेगी, लेकिन फिल्म 24 करोड़ के आंकड़े तक ही सिमट गई. दूसरी ओर देश में चल रहे CAA विरोध प्रदर्शन को भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एक वजह माना जा सकता है.

बता दें 20 दिसंबर को रिलीज दबंग 3 दूसरे दिन रन टाइम के मामले में कुछ कम नजर आया. दरअसल, फिल्म से 9 मिनट 40 सेकेंड का सीक्वेंस हटा दिया गया है. लेकिन कौन से सीक्वेंस को हटाया गया है यह अभी साफ नहीं है. इससे पहले फिल्म के गाने हुड़ हुड़ दबंग गाने में भी कुछ सीन्स हटा दिए गए थे.

फिल्म की कहानी इंस्पेक्टर धाकड़ पांडे (सलमान खान) से शुरू होती है. जो बाद में चुलबुल पांडे बन जाता है. कहानी में दबंग के पिछले पार्ट की तरह फ्लैशबैग है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा संग उनकी केमिस्ट्री ने दोबारा दर्शकों की वाहवाही लूटी है. सई मांजरेकर ने फिल्म से डेब्यू किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com