हमारे देश में नागरिकता संशोधन कानून नहीं होगा: सोनाक्षी सिन्हा

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में हो रहे प्रदर्शन पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि आज देश में जिस तरह का माहौल है और लोग सड़कों पर उतरकर जिस तरह से (नागरिकता संशोधन कानून) का विरोध कर रहे हैं, वो हक उनसे छीना नहीं जा सकता है.

सोनाक्षी ने कहा, “मुझे बाहर निकलकर अपनी आवाज बुलंद करने वाले सभी प्रदर्शनकारियों पर गर्व है. मैं लोगों के साथ हूं.”

मुम्बई के बांद्रा इलाके में एक एनजीओ द्वारा पढ़ाये जा रहे स्कूली बच्चों के बीच क्रिसमस का जश्न मनाने पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा से एबीपी न्यूज़ ने पूछा कि आखिर इतने गंभीर मसलों पर अक्सर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे क्यों साध लेते हैं? इस पर सोनाक्षी ने कहा, ‘जिसे भी अपनी राय देनी होगी, वह देगा और ऐसा करना उनका हक है. जिनको कहना है वे कहेंगे और जिनको नहीं कहना है, वे नहीं कहेंगे.”

इस शुक्रवार को रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की पहली दिन की कमाई (लगभग 25 करोड़ रुपये) से सोनाक्षी काफी खुश नजर आईं. मगर फिल्म की रिलीज के पहले ही दिन इसके ऑनलाइन लीक हो जानेपर सोनाक्षी ने‌ कहा, “मैं पहले से ही बोलती आ रही हूं कि पायरेटेड फिल्में न देखें क्योंकि इससे हमारी इंडस्ट्री को बहुत नुकसान होता है.” उ‌न्हें लगता है देशभर में हो रहे प्रदर्शनों का फिल्म पर खासा असर पड़ा है. इसपर उन्होंने कहा, “लोगों को पता है कि आखिर क्या ज्यादा जरूरी है… मैं सचमुच बहुत खुश हूं कि इस मुद्दे के खिलाफ देश ने मिलकर आवाज उठाई है और यह हमारी फिल्म से कहीं अधिक अहमियत रखता है.”

बहरहाल, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी एक्सीड द्वारा आयोजित कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के साथ क्रिसमस का जश्न मनाने पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा के सामने बच्चों ने अपनी गायन, नृत्य और अन्य प्रतिभाओं का भी प्रदर्शन किया. ऐसे में सोनाक्षी ने सभी की खूब हौसलाअफजाई की और हंसते-मुस्कुराते सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com