नित्यानंद देश छोड़कर भाग गए: स्वयंभू बाबा

विवादों में घिरा स्वयंभू बाबा नित्यानंद देश छोड़कर फरार हो गया है। गुजरात पुलिस ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी। नित्यानंद के खिलाफ बुधवार को अहमदाबाद में मामला दर्ज किया गया था। उस पर आरोप है कि अपना आश्रम चलाने के लिए बच्चों का अपहरण कर उनसे श्रद्धालुओं से चंदा जुटाने के  लिए मजबूर करता था।

पुलिस ने इस मामले में उसकी दो अनुयायियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया था। वहीं, अहमदाबाद के बाहरी इलाके में हीरापुर गांव में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (पूर्व) के प्रिंसिपल हितेश पुरी को भी नित्यानंद को आश्रम के लिए जमीन देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अहमदाबाद (ग्रामीण) के एसपी आरवी अंसारी ने बताया कि नित्यानंद देश छोड़कर भाग गया है और जरूरत पड़ी तो गुजरात पुलिस उचित माध्यम के जरिये विदेश में उसकी हिरासत हासिल करेगी। कर्नाटक में अपने खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज होेने के बाद नित्यानंद देश छोड़कर भाग गया है और उसे यहां ढूंढना समय की बर्बादी है। अगर वह भारत लौटता है तो हम उसे जरूर गिरफ्तार करेंगे।

वहीं अहमदाबाद के डिप्टी एसपी (ग्रामीण) केटी कमरिया ने बताया कि पुलिस नित्यानंद के आश्रम से गायब महिला के मामले की भी जांच कर रही है। उधर इस मामले पर राज्य के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जड़ेजा ने कहा कि इस मामले में संलिप्त किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि डीजीपी ने संबंधित एसपी को टीम बनाकर मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com