शाहिद अफरीदी ने फिर लगाया भारत पर यह आरोप

भारत सरकार द्वारा कश्मीर मुद्दे पर कदम उठाने के बाद पाकिस्तान की तरफ से सख्त प्रतिक्रिया आई। पाकिस्तान के राजनेताओं के अलावा वहां के खिलाडि़यों ने भी जमकर भारत के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। पाकिस्तान की तरफ से शाहिद अफरीदी इस मुद्दे को लेकर काफी मुखर रहे और उन्होंने कई विवादित बयान दिए।

 

इसी कड़ी में उन्होंने एक और विवादित बयान दिया है। अफरीदी ने एक वीडियो में दावा करते हुए कहा कि आईपीएल की फ्रेंचाइजी श्रीलंका के खिलाड़ियों को पाकिस्तान ना जाने के लिए कहती हैं। उन्होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाड़ियों को पाकिस्तान जाने पर आईपीएल में नहीं खिलाए जाने की धमकी दी जाती है।

ज्ञात हो कि अफरीदी से पहले पाकिस्तान के मंत्री भी ऐसे ही बेतुके बयान दे चुके हैं. पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने दावा किया था कि श्रीलंका के टीम के बड़े खिलाड़ी भारत के दबाव की वजह से पाकिस्तान नहीं आ रहे हैं. हालांकि श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नान्डो ने इस बयान को गलत करार दिया था।

मालूम हो कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि खिलाड़ियों पर आतंकी हमले की आशंका के बावजूद उनकी टीम छह मैचों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान का दौरा करेगी श्रीलंका क्रिकेट के सचिव मोहन डिसिल्वा ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान का दौरा करने के लिये रक्षा मंत्रालय से हर तरह की मंजूरी मिल गयी है। पाकिस्तान में लंबे समय से कोई इंटरनेशनल सीरीज नहीं हुई है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com