चलती कार के ऊपर इन लड़कियों ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगो के उड़े होश

चलती कार के ऊपर इन लड़कियों ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगो के उड़े होश

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। कभी-कभी ये वीडियो अनजाने में बन जाते हैं, जबकि कई बार उन्हें जानबूझकर बनाया जाता है, ताकि उन्हें वायरल किया जाए। फेसबुक पर एक ऐसा ही वीडियो आजकल वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।चलती कार के ऊपर इन लड़कियों ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगो के उड़े होश

दरअसल, इस वीडियो में दिखाया गया है कि दो लड़कियां कार के ऊपर चढ़ गई हैं और डांस करने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान सड़क पर और भी गाड़ियां आ-जा रही थीं। साथ ही दूसरी गाड़ियों से जा रहे लोग भी उन लड़कियों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो ऐसा खतरनाक स्टंट ना करें बल्कि कार के अंदर चली जाएं, लेकिन वो कहां मानने वाली थीं।

इन लड़कियों ने पुलिस से बचने के लिए अपनी पहचान भी छुपाने की कोशिश की है। दरअसल, वो जिस कार के ऊपर डांस कर रही थीं, उसके पीछे नंबर प्लेट ही नहीं थी। वो जिस तरह सड़क पर सरपट दौड़ रही कार के ऊपर डांस कर रही थीं, उसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें किसी बात का डर नहीं है, लेकिन ऐसा करना उनके लिए बेहद खतरनाक भी साबित हो सकता था।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो मिसौरी स्थित सेंट लुइस का है। दोनों लड़कियों की इस खतरनाक हरकत पर सोशल मीडियो यूजर्स ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने लड़कियों की गलती बताते हुए कहा है कि अगर वो गाड़ी के ऊपर से गिर जातीं और कोई हादसा हो जाता तो। साथ ही लोगों ने पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं कि जब बीच सड़क पर ऐसा हो रहा था तो वो कहां थे?

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com