इतना बड़ा है मलाइका अरोड़ा का बेटा देख नही हुआ किसी को यकीन…

सेमी फॉर्मल लुक में मलाइका अरोड़ा बेहद स्टाइलिश लगीं. उन्होंने व्हाइट शर्ट, ब्लू जींस और हैट पहनी थी. वहीं अरहान ब्लू टी-शर्ट-ब्लैक जींस और हैट में स्टाइलिश दिखे. अरहान डील डौल से काफी क्यूट हैं. उनकी उम्र 16 साल है.

रविवार को अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान के साथ लंच डेट पर देखा गया. तीनों को पहली बार साथ में देखा गया. तीनों के इस गेट-टुगेदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

एक्टर अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखे. मुंबई के रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने मीडिया को पोज दिए.

बता दें कि कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. अर्जुन और मलाइका का रिश्ता पहले से स्ट्रॉन्ग हो रहा है. तभी तो एक्टर मलाइका के फ्रेंड सर्कल का हिस्सा बन गए हैं. वे अक्सर साथ में पार्टी करते हैं.

दूसरी तरफ, अर्जुन कपूर की मलाइका के बेटे संग अच्छी ट्यूनिंग भी देखने को मिल रही है. ऐसे में संभव है कि कपल जल्द ही अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर लेकर जाए. वैसे भी मीडिया में दोनों के इस साल शादी करने की चर्चा है.

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आजकल आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत की शूटिंग कर रहे हैं. एक्टर की पिछली रिलीज नमस्ते इंग्लैंड फ्लॉप हुई थी. इसमें वे परिणीति चोपड़ा संग दिखे थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com