शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए शरीर को फौलादी बनाने के लिए मात्र ​केवल ये फल…

शारीरिक रूप से स्वस्थ बनाए तो चलिए आज हम की कड़ी में बात करते हुए आपको कुछ ऐसे घरेलु नुख्सों के बारें में बताएंगे जिसका इस्तेमाल करके आप भी शारीरिक रूप से स्वस्थ हो जायेंगे। अपनी डाइट में गोखरू को शामिल करें, जो शारीरिक कमजोरी दूर कर शरीर को फौलाद बना देगा।


इसका इस्तेमाल शारीरिक रूप से फिट रखने के लिए किया जाता हैं। ये शरीर को मजबूत रखने के साथ साथ योन शक्ति में भी इजाफा करता हैं। साथ ही इससे स्पर्म की गुणवत्ता बढ़ती है। जिसके कारण इसको आदमियों के लिए वरदान माना जाता हैं। बता दें इसका सेवन करने से सेक्सुल डिसऑर्डर और इंफर्टीलिटी की परेशानियां दूर होती हैं।

बता दें इसकी तासीर भी गर्म होती हैं। सर्दियों में इसका इस्तेमाल कर कई तरीके की बीमारियों से निजात पायी जा सकती हैं। सीने में होने वाले दर्द एक्जिमा के लिए ये एक बेहतरीन उपाय हैं। लेकिन इसका इस्तेमाल डॉक्टर की सलाह लेने के बाद ही करना चाहिए। इसका लगातार सेवन इंसान को फुर्तीला बनाता हैं। इसके साथ ही यह पुरुषों में स्पर्म की संख्या को बढ़ाता है। कहा जाता हैं कि इसका सेवन लगातार 60 दिनों तक करने से बांझपन की समस्या दूर हो जाती है।

बिना हाथ लगाए ऐसे सेक्स के पहले करें महिलाओं को करें उत्तेजित…

इसका इस्तेमाल गठिया के रोग को दूर करने के लिए भी किया जाता हैं। इसका लगातार सेवन करने से जोड़ो के दर्द और मांसपेशी के दर्द में भी आराम मिलता हैं। इसके लिए गोखुरू का पाउडर, सूखा अदरक और पानी को बराबर मात्रा में उबाल कर रोज सुबह में 50 से 100 मिलीलीटर खाली पेट पीना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com