इन भाई बहनों को असल ज़िन्दगी में हुआ था प्यार, ये वाले कर चुके है शादी…

कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो पर्दे पर भाई बहन बनकर सबका मनोरंजन कर चुके हैं। लेकिन असल ज़िन्दगी में ये दोनों प्यार में है। आज हम आपको छोटे पर्दे के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहें हैं जो कि स्क्रीन पर भाई-बहन का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह कपल्स हैं और दुसरे से प्यार करते है। आइए जानते हैं उन पांच जोड़ियों के बारे में!

रोहन मेहरा और कांची सिंह

टीवी के फैमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय शो है। इस शो में रोहन मेहरा और कांची सिंह भाई बहन है। परंतु रियल लाइफ में दोनों का अफेयर चल रहा है। इस कारण सीरियल के निर्माताओं को बहुत चिंता होने लगी है कि कहीं इसका असर सीरियल पर ना पड़े।

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

टीवी के पोपुलर शो एक वीर की अरदास वीरा में दिगंगना सूर्यवंशी ने शानदार किरदार निभाया और वे बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गयी। बता दें कि शिविन नारंग ने इस धारावाहिक में दिगंगना सूर्यवंशी की बहन का किरदार निभाया था। लेकिन खबरों की मान ने तो ये दोनों ऑन स्क्रीन भाई-बहन रियल जिंदगी में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

पत्नी पर शक के चलते किया ऐसा काम कि जानकर आप हो जायेगें हैरान…

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

स्टार प्लस के फैमस शो ये हैं मोहब्बतें में अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा भाई बहन का किरदार निभाते हैं। लेकिन खबरों के मुताबिक ये दोनों एक-दूसरे को असल जिंदगी में डेट कर रहे हैं। दोनों की सोशल मीडिया अकांउट पर एक साथ कई तस्वीरें हैं।

रिंकू धवन और किरण करमाकर

टीवी की ये भी एक जोड़ी है जो असल ज़िन्दगी में पति पत्नी है। सीरियल कहानी घर घर की में रिंकू ने किरण की बहन छाया का किरदार निभाया था। सीरियल में साथ काम करते समय पहले इन दोनों को प्यार हुआ और फिर साल 2001 में दोनो ने शादी राचाली थी।

मयंक वर्मा और रिया शर्मा

टीवी शो तू सूरज मैं सांझ पियाजी में अभिनेत्री रिया शर्मा मयंक वर्मा की बहन का किरदार अदा कर रही है। ये दोनों शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय व्यतीत करते हैं और अन्य जगहों पर भी कई बार इन दोनों को एक साथ देखा गया है। ऐसी अफवाह आ रही थी की दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com