सगाई के बाद घर आया होने वाला पति, कहा- ‘एक बार कपड़ें उतारकर सब दिखा दो’ लेकिन हुआ कुछ ऐसा जानकर जायेंगे चौंक

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को डरा रखा है. ऐसे में आजकल देशभर में लगातार बढ़ रही बलात्कार और अपराध की घटनाएं रूक नहीं रही है. वहीं अब एक बार फिर ऐसा भयावह मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले का है जहाँ एक युवक ने अपने भाई की साली से सगाई की और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी करने से साफ मना कर दिया. इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई और जब मामला कोर्ट में गया तो इसे दुराचार का दोष मानते हुए न्यायालय ने बीते गुरुवार को अभियुक्त को सात वर्ष सश्रम कारावास एवं 25 हजार रुपए के अर्थदण्ड की सजा सुना दी है.

जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने बताया कि ”चकमाली गांव निवासी लखनलाल पुत्र बैजा निषाद के साथ उसकी पुत्री की शादी तय हो गई थी और इसके बाद दोनों की सगाई हुई थी. वहीं सगाई के बाद नगद दिया गया था और भी बहुत सारा सामना. बताया जा रहा है कि उसी घर में पीडि़ता युवती की बड़ी बहन की भी शादी हुई थी. वहीं आए दिन लड़के का आना जाना घर पर होता था. सगाई के बाद भी वह आने लगा और एक दिन जब घर पर कोई नहीं था उसने पीड़िता को संबंध बनाने के लिए कहा.

प्रेम प्रसंग के चलते मुस्लिम लड़की ने हिन्दू बन मंदिर में रचाई शादी, और फिर शादी के तुरंत बाद ही….

जब पीड़िता नहीं मानी तो उसने कहा, ‘एक बार अपने सब कुछ दिखा दो वैसे भी शादी करनी ही है.’ इस पर लड़की तैयार हो गई और उसने लड़के के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये लेकिन इसके बाद लड़के ने पीड़िता के साथ शादी करने से मना कर दिया और दूसरी जगह शादी तय कर ली. वहीं इस मामले में शिकायत के बाद आरोपी को सजा मिली.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com