980 रुपये में मिल रहा है फिलिप्स का ये ब्लूटूथ स्पीकर,जानें अन्य ऑफर्स

पिछले कुछ समय से ब्लूटूथ स्पीकर्स का काफी चलन है। लोग गाने सुनने, फिल्में देखने आदि के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स लेते हैं। आसानी से आपके मोबाइल से कनेक्ट होने वाले इन स्पीकर्स की कई रेंज हैं। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ फिल्प्सि के स्पीकर्स बता रहे हैं, जिनमें ब्लूटूथ के फीचर दिए गए हैं। पढ़ें…

फिलिप्स ब्लूटूथ स्पीकर

अब अमेजॉन से ग्राहक इसे एक हजार रुपये से कम की कीमत में भी शानदार फिलिप्स का ब्लूटूथ स्पीकर खरीद सकते हैं। फिल्प्सि के इस स्पीकर की कीमत 980 रुपये है। 

JBL Go स्पीकर

जेबीएल के स्पीकर अपनी पावरफुल साउंड के लिए मशहूर हैं। महज छोटे से आकार के आने वाले ये स्पीकर्स काफी बिकते हैं। अगर आप JBL GO का Renewed वर्जन वाला स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन से इसे महज 1499 रुपये में खरीद सकते हैं।

Photron P10 ब्लूटूथ स्पीकर 

Photron P10 (Renewed) ब्लूटूथ स्पीकर तीन वॉल्ट का है। इसे आप 500 रुपये से भी कम की कीमत में खरीद सकते हैं। इसे आप 488 रुपये में अमेजॉन की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

JBL Tuner ब्लूटूथ स्पीकर

जेबीएल ट्यूनर ब्लूटूथ स्पीकर में एफएम रेडियो Renewed वर्जन का आपको 3849 रुपये में मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि इसमें आठ घंटों का बैटरी बैकअप मिलता है। वहीं, एलसीडी डिस्प्ले भी दिया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com