90 के दशक की दमदार बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना अम्बानी का सोशल मीडिया पर नया अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी टीना अम्बानी अपने परिवार से बेहद प्यार करती है. इस वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर उन्हें इसी बात को ध्यान में रखते हुए परिवार के साथ बिताए कुछ बेहतरीन पलों को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

टीना अम्बानी ने पति अनिल, अपनी बेटी और मां के साथ खिंचाई फोटोज का मोंटाज शेयर किया. इसके अलावा और भी कई खुशी भरे पलों को याद किया.

इस मोंटाज वीडियो की शुरुआत होती है टीना और अनिल अम्बानी से. इस जोड़ी एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रही है. इसके बाद परिवार की फोटोज सामने आने लगती हैं. इस मोंटाज में आपको धीरुभाई अम्बानी और कोकिलाबेन भी नजर आएंगे. साथ ही अनिल और टीना के बेटे अनमोल और अंशुल को भी देखा जा सकता है. वहीं मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी भी आपको नजर आएंगी.

इस वीडियो के कैप्शन में टीना लिखती हैं- ”हर क्लिक के साथ एक याद को संजो दिया जाता है, हर तस्वीर एक कहानी बयां करती है, हर तस्वीरें के साथ वक्त वहीं रुक जाता है भले ही जिंदगी अपनी रफ्तार से चलती रहती है.” इसके साथ ही उनके वीडियो के अंत में लिखा आता है- फोटोग्राफी वो कहानी है जिसे हम शब्दों में नहीं बता सकते.

सोशल मीडिया यूजर्स को टीना अम्बानी का ये वीडियो बेहद अच्छा लगा. इसे लेकर लोगों ने ढेरों कमेंट भी किया. सभी टीना की तारीफ कर रहे थे और उनकी यादों और तस्वीरों को खूबसूरत बता रहे थे.

इस वीडियो को 45 हजार से ज्यादा से लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि टीना अम्बानी पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थीं. उन्होंने कर्ज, रॉकी, युद्ध, बेवफाई संग अन्य हिट फिल्मों में काम किया. 1991 में टीना ने अनिल अम्बानी से शादी कर ली थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com