8GB रैम और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo V30e स्मार्टफोन

Vivo V30e स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। यह फोन Qualcomm के Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर और 8GB की रैम के साथ मार्केट में उतारा गया है। वीवो के इस फोन के फ्रंट और बैक में 50 मेगापिक्ल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में 5500mAh की बैटरी और 44W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

 वीवो ने भारत में मिड-रेंज में Vivo V30e स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह फोन क्वॉलकॉम के प्रोसेसर और 5G सपोर्ट के साथ मार्केट में उतारा गया है। वीव के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को Flipkart, Vivo की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Vivo V30e की खूबियां

डिस्प्ले: Vivo V30e स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.78-इंच का Full HD+ कर्व AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो पंच-होल कटआउट और फ्लैट एज के साथ आती है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: वीवो का यह स्मार्टफोन Qualcomm के Snapdragon 6 Gen 1 SoC और Adreno GPU के साथ आता है। वीवो का यह फोन 8GB RAM के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में स्टोरेज के लिए microSD कार्ड स्लॉट दिया गया है।

कैमरा: Vivo V30e के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस दिया गया है। इस फोन में Aura लाइट फीचर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 50MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी और चार्जिंग: इस फोन में 5,500mAh की बैटरी और 44W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम और कनेक्टिविटी: Vivo का यह फोन Android 14 पर आधारित Funtouch OS 14 कस्टम स्किन पर रन करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 5G, 4G LTE, dual-band Wi-Fi, Bluetooth, GPS, और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है।

Vivo V30e की कीमत और ऑफर

  • Vivo V30e स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को 27,999 रुपये की कीमत में पेश कियागया है। वहीं दूसरे मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है, जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।
  • लॉन्च ऑफर की बात करें तो SBI और HDFC बैंक के कार्ड पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही 12 महीने जीरो-डाउन पेमेंट का ऑप्शन मिल रहा है। इसके साथ Vivo Shield पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

Vivo V30e स्मार्टफोन दो कलर – रेल और ब्लू वेरिएंट में पेश किया गया है। दोनों फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com