8GB तक रैम और 5000mAh बैटरी वाले Samsung स्मार्टफोन पर मिल रही तगड़ी डील

एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये डील आपका दिन बना सकती है। सैमसंग के एक पॉपुलर स्मार्टफोन को 7 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

सैमसंग का कौन-सा फोन मिल रहा सस्ता

दरअसल, हम यहां Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। सैमसंग के इस फोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन 6499 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग ईयर एंड सेल चल रही है। इस सेल में फोन की कीमत कुछ कम कर दी गई है।

सैमसंग का यह फोन (Samsung Galaxy F04) 11,499 रुपये की एमआरपी पर आता है। हालांकि, फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते हैं तो 40 प्रतिशत से ज्यादा का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Galaxy F04 स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर 

  • Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन की खरीदारी Samsung Axis Bank Infinite Credit Card से करते हैं तो 10% ऑफ का फायदा ले सकते हैं।
  • Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन की खरीदारी Samsung Axis Bank Infinite Credit Card से करते हैं तो 10% ऑफ का फायदा ले सकते हैं।
  • Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन की खरीदारी Flipkart Axis Bank Card से करते हैं तो 5% कैशबैक मिलता है।

Galaxy F04 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर– Samsung Galaxy F04 फोन Mediatek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आता है।

डिस्प्ले– Samsung Galaxy F04 फोन 6.5 इंच की HD Display के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज– Samsung Galaxy F04 फोन 4GB+4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरा– Samsung Galaxy F04 फोन 13MP + 2MP बैक और 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

बैटरी– Samsung Galaxy F04 फोन 5000 mAh बैटरी के साथ आता है।

Disclaimer- Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन की कीमत और डिस्काउंट डील खबर लिखे जाने के दौरान देखी गई है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर फोन की डील में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को अपनी जिम्मेदारी पर खरीदारी की सलाह दी जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com