80 साल की उम्र में युवाओं को फिटनेस गोल दे रहे हैं PM मोदी के मित्र शंकर सिंह वाघेला

कोरोना वायरस के संकट काल में जब से इम्युनिटी की चर्चा शुरू हुई है लोगों को अपनी फिटनेस पर ध्यान देने का मौका मिल गया है.

इस सबके बीच गुरुवार को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने जॉगिंग करते और जिम करते हुए अपनी दो फोटो डालीं, जिनकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

दशकों से गुजरात की राजनीति में एक्टिव 80 साल की उम्र में इस तरह कसरत कर रहे हैं और पूरी तरह से फिट हैं, जिसपर हर कोई फिदा हो गया. शंकर सिंह वाघेला ने ट्विटर पर कैप्शन लिखा, ‘तन फिट + मन फिट = लाइफ हिट’’. बता दें कि कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस को मात देकर शंकर सिंह वाघेला घर वापस लौटे हैं.

एक तरफ शंकर सिंह वाघेला 80 साल की उम्र में भी युवाओं को फिटनेस गोल दे रहे हैं तो दूसरी ओर ट्विटर पर भी लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की. गौरतलब है कि शंकर सिंह वाघेला के समर्थक उन्हें बापू कहकर बुलाते हैं.

आपको बता दें कि जून के महीने में शंकर सिंह वाघेला कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वे होम क्वारनटीन में चले गए थे. इस दौरान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनका हाल जाना था.

गुजरात में अपनी राजनीति के शुरुआती दिनों में नरेंद्र मोदी और शंकर सिंह वाघेला की दोस्ती की चर्चाएं रहती थीं. यही कारण रहा कि बीमारी की खबर मिलते ही पीएम मोदी ने उन्हें फोन मिलाकर हाल जाना. बता दें कि खुद पीएम मोदी भी इस उम्र में हर रोज योग और व्यायाम करते हैं, कई बार उन्होंने इसका वीडियो भी जारी किया है. और युवाओं से फिटनेस पर ध्यान देने की अपील की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com