पेटीएम में 80 लाख रुपये के पैकेज पर काम करने वाली सोनिया धवन के लालच ने उसे अर्श से फर्श पर पहुंचा दिया। रंगदारी मामले में सोमवार को हुई गिरफ्तारी के बाद सोनिया ने पूरी रात सेक्टर 39 स्थित महिला थाने में गुजारी। थाने के एक कमरे में उन्हें सोने के लिए दो कंबल मिले थे। कंपनी के काम से देश विदेश में यात्रा के दौरान फाइव स्टार होटलों में ठहरने वाली सोनिया को कंबल पर पूरी रात थाने में गुजारनी पड़ी।

मच्छरों का करना पड़ा सामना 
पुलिस सूत्रों के अनुसार रात करीब 10 बजे के बाद महिला थाने पहुंची सोनिया जब कमरे में सोने गईं तो उन्हें तीन घंटे से अधिक समय तक मच्छरों का सामना करना पड़ा और वह सो नहीं सकीं। कई बार वह इसकी शिकायत लेकर वहां तैनात महिला पुलिसकर्मियों से मिलीं। बार-बार अनुरोध करने पर एक महिला पुलिसकर्मी ने मच्छरों से निजात दिलाने के लिए ‘गुड नाइट’ का इंतजाम किया। इसके कुछ देर बाद सोनिया थोड़ी देर सोईं।

चिप्स खाकर गुजारी रात 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि सोमवार रात महिला थाने पहुंचने के बाद वह काफी देर तक रोती रहीं। महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की। इसके बाद भी वह चुप नहीं हुईं, इस पर महिला पुलिसकर्मियों ने फटकार लगाई, जिसके बाद वह शांत हुईं। वहीं पुलिस का खाना खाने से भी सोनिया ने इनकार कर दिया। इस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें चिप्स के पैकेट और पानी की बोतल दी। चिप्स खाकर सोनिया ने पूरी रात गुजारी।