8 मार्च को James Bond सीरीज की फिल्म No Time To Die में Nokia 5G फोन पहली बार नजर आएगा

James Bond की फिल्मों में अक्सर जो गैजेट्स और कारें बताई जाती हैं वो हर शख्स के लिए फैंटसी की तरह हो जाती हैं। हर कोई चाहता है कि उसे एक बार तो वो चीज यूज करने को मिल जाए।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि James Bond कौन सा फोन यूज करता है। पहले का तो पता नहीं लेकिन आने वाली James Bond सीरीज की फिल्म No Time To Die की बात करें तो इस फिल्म में जेम्स बॉन्ड आपको Nokia का पहला 5G फोन यूज करता नजर आएगा। जी हां, यह सच है, जेम्स बॉन्ड भी नोकिया फोन यूज करता है।

दरअसल, HMD Global ने James Bond सीरीज के साथ हाथ मिलाया है और इसी के तहत Nokia 5G फोन पहली बार इस फिल्म में ही नजर आएगा।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस रद्द होने के बाद नोकिया ने यह कदम उठाया है। कंपनी ने घोषणा की है कि वो 90 सेकंड्स का एक कमर्शियल 8 मार्च को लाएगा जिसमें Nokia के नए स्मार्टफोन की झलक मिलेगी।

इसमें Lashana Lynch नजर आने वाली हैं जो फिल्म में एजेंट नाओमी का रोल कर रही हैं। वो इस कमर्शियल में अपने मिशन को पूरा करने के लिए Nokia के 5G फोन की मदद लेती नजर आएंगी। इतना ही नहीं फिल्म के एक सीन में खुद जेम्स बॉन्ड भी यह फोन यूज करते नजर आएंगे।

James Bond की फिल्म में Nokia के इस नए फोन के अलावा इस फिल्म में Nokia 7.2 और Nokia 3310 भी नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म में फोन के प्रमोशन को एक झटका लगा है क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट मार्च की बजाय अब नवंबर तक खिसक गई है और यह अब 12 नवंबर को पर्दे पर आएगी। वहीं Nokia 5G फोन 19 मार्च को लंदन में लॉन्च होने वाला है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही HMD Global के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने इसे लेकर एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें इसकी हिंट दी थी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com