64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले HMD के दो नए फोन भारत में हुए लॉन्च

HMD ने भारतीय मार्केट में अपने दो नए बजट फोन लॉन्च कर दिए हैं। इसमें HMD Crest और Crest Max 5G शामिल है। इन डिवाइस की कीमत 15000 रुपये से कम है। इस प्राइस रेंज में इस फोन में कई खास फीचर्स को पेश किया गया है। Crest Max 5G फोन में आपको 5000mah की बैटरी 60MP कैमरा 256GB स्टोरेज और वर्चुअल रैम की सुविधा भी मिलती है।

स्मार्टफोन मार्केट में अपनी जगह बनाने के लिए जानी-मानी कंपनी HMD ने अपने दो नए बजट फोन्स लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के दो डिवाइस में HMD Crest और Crest Max 5G को शामिल किया गया है, जो कई दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। इस सीरीज में आपको 64MP तक कैमरा, 5000mAh की बैटरी, 256GB स्टोरेज और कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

कीमत की बात करें तो ये बजट फोन है, जिनकी कीमत 15000 रुपये से कम है। जहां HMD Crest में डुअल कैमरा सेटअप है, वहीं HMD Crest Max 5G में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है। यहां हम आपको इन डिवाइस की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे।

HMD Crest सीरीज की कीमत

दोनों डिवाइस को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। फिलहाल इन डिवाइस को स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस टैग के साथ लाया गया हैं।
HMD Crest की कीमत 12,999 रुपये तय की गई है। जबकि HMD Crest Max को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।
कलर ऑप्शन की बात करें तो HMD क्रेस्ट मिडनाइट ब्लू, लश लिलाक और रॉयल पिंक कलरवे में उपलब्ध है।
वहीं HMD क्रेस्ट मैक्स एक्वा ग्रीन, डीप पर्पल और रॉयल पिंक फिनिश में उपलब्ध है।
इन डिवाइस को अगस्त की ग्रेट फ्रीडम सेल के दौरान Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

HMD Crest सीरीज के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- HMD क्रेस्ट और HMD क्रेस्ट मैक्स में 6.67-इंच का फुल-HD+ OLED डिस्प्ले है।

प्रोसेसर- दोनों डिवाइस में ऑक्टा-कोर 6nm Unisoc T760 5G चिपसेट मिलता हैं।

रैम और स्टोरेज- जहां HMD क्रेस्ट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है, वहीं HMD क्रेस्ट मैक्स में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। दोनों फोन में वर्चुअल रैम की सुविधा है, HMD क्रेस्ट में 6GB और HMD क्रेस्ट मैक्स में 8GB वर्चुअल रैम है।

कैमरा- कैमरा की बात करें तो HMD क्रेस्ट में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं HMD क्रेस्ट मैक्स 5G ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है, जिसमें 64Mp का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। दोनों डिवाइस में 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

बैटरी – बैटरी की बात करें तो इस सीरीज में 5,000mAh की बैटरी हैं, जिसे 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ जोड़ा गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com