6 साल की मासूम के साथ किया रेप और कर दी हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई से सटे भिवंडी शहर से सामने आया है जहाँ 6 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है. इस मामले के सामने आते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल चुकी है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी में छह साल की बच्ची से रेप के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. इस बारे में बात करते हुए वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक आरटी काटकर ने कहा कि, ”बच्ची का शव कोनगांव क्षेत्र के सरावली पाड़ा में एक पाइपलाइन के पास मिला.”

इसी के साथ बच्ची के एक रिश्तेदार ने शव को देखा था और इसके बाद उसने परिजनों को सूचना दी तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. इस मामले में जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया और बाद में शव को उसके परिजन को सौंप दिया. खबर है कि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इसी के साथ वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक काटकर ने कहा, ”बच्ची के माता-पिता बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले हैं. वो छह साल पहले यहां रोजगार के लिए आए हुए हैं. वो यहां सरावली एमआईडीसी क्षेत्र में मजदूरी करते हैं. बच्ची अपने घर से 28 अक्टूबर रात आठ बजे से लापता थी.”

वहीं इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच तेजी से कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com