6 वर्ष की मासूम को समोसे की लालच देकर किया रेप, हुआ गिरफ्तार

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. मासूम के साथ रेप करने वाले कोई और नहीं, बल्कि उसके ही नाना और दूर के रिश्तेदार हैं. घटना 8 दिन पहले की है, लेकिन डर के कारण बच्ची ने किसी को नहीं बताया. गुरुवार को जब बच्ची को दर्द बढ़ा, तो उसने अपनी मां को पूरी बात बता दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

मामला कोलार का है. बच्ची के साथ ये घिनौनी हरकत 8 दिन पहले उसके नाना और दूर के रिश्तेदार ने की थी. बच्ची की मां ने गुरुवार शाम को उसके बर्ताव में परिवर्तन देखा. इसके बाद मां ने बच्ची से जब पूछा तो उसने पूरी आपबीती बता दी. परिवार ने कोलार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराइ. पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को बच्ची ने अपनी मां को पेट में हो रहे दर्द के बारे में भी बताया था. उसकी मां को जब महसूस हुआ कि बच्ची कुछ छिपा रही है, तो माँ ने बच्ची को भरोसे में लेते हुए उससे पूछा. इसके बाद बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बता दिया.

पुलिस के अनुसार, बच्ची ने अपनी मां को बताया कि लगभग 8 दिन पहले एक व्यक्ति उसे और उसके छोटे भाई को समोसे का लालच देकर एक कमरे में ले गए. उस कमरे पहले से ही बच्ची के नाना बैठे हुए थे. इसके बाद दोनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने जब देखा कि बच्ची को खून निकल रहा है, तो आरोपियों ने बच्ची को 20 रुपए और एक समोसा दिया. साथ ही ये भी कहा कि वो किसी को भी इस संबंध में न बताए. पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने मां-बाप को कुछ भी बताने से काफी डर रही थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है .

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com