50MP Sony डुअल कैमरे वाले पोको F6 5G Deadpool वेरिएंट की सेल शुरू

पोको के Poco F6 5G Special Deadpool Edition की पहली सेल लाइव हो गई है। अगर आप भी एक दमदार स्पेक्स वाला फोन खरादने का मन बना रहे हैं तो आपको ये चांस मिस नहीं करना चाहिए। फोन की सेल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई है। पोको का यह न्यूली लॉन्च फोन 50MP डुअल कैमरे के साथ आता है।

पोको के Poco F6 5G Special Deadpool Edition की पहली सेल लाइव हो गई है। अगर आप भी एक दमदार स्पेक्स वाला फोन खरादने का मन बना रहे हैं तो आपको ये चांस मिस नहीं करना चाहिए। फोन की सेल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई है। पोको का यह फोन 50MP डुअल कैमरे के साथ आता है। आइए जल्दी से फोन के पावरफुल स्पेक्स और इसकी कीमत, सेल डिस्काउंट की डिटेल्स चेक कर लेते हैं-

पावरफुल प्रोसेसर
पोको फोन Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आता है। पोको फोन को पावर करने के यह चिपसेट 1.5 मिलियन प्लस AnTuTu Score हासिल करता है। फोन 3.0 GHz CPU और 4 nm TSMC प्रोडक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

लार्ज स्टोरेज
पोको फोन 12GB LPDDR5X RAM और 512 GB UFS 4.0 Storage तक स्टोरेज के साथ लाया गया है। फोन क्विकर रीड और राइट स्पीड के लिए बेहतर काम करेगा।

वाइब्रेंट डिस्प्ले
पोको का नया फोन 1.5K एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया गया है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन Dolby Suite के साथ Dolby Atmos और Dolby Vision सपोर्ट से लैस है। फोन 2400 nits की मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ आता है।

इनक्रेडिबल कैमरा सेटअप
पोको फोन 50MP मेन कैमरा के साथ आता है। फोन 60 frames per second पर 4K वीडियो शूट कर सकता है। फोन HDR10+ (4K at 30 frames per second) के साथ आता है। फोन OIS और EIS टेक्नोलॉजी से लैस है।

दमदार बैटरी
पोको का यह फोन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। फोन 90W टर्बो चार्ज सपोर्ट करता है।

Poco F6 5G Special Deadpool Edition की कीमत

Poco F6 5G Special Deadpool Edition की कीमत की बात करें तो फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है। फोन की कीमत 33,999 रुपये पड़ती है। हालांकि, आज सेल में फोन को 29,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

फोन को सभी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 4000 रुपये के डिस्काउंट पर ऑफर किया जा रहा है। फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com